बैंक ऑफ बड़ौदा BOB में चपरासी के 500 पदों पर भर्ती : Bank of Baroda Vacancy 2025
Whatsapp Group |
Telegram channel |
अगर आप बैंक में नौकरी करना चाहते है और बैंकिंग क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहते है तो यह आपके लिए एक अच्छा अवसर है, दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) द्वारा भर्ती विज्ञापन जारी किया गया है, जिसमें बैंक में ऑफिस असिस्टेंट (प्यून) के पदों पर भर्ती की जा रही है।
यह भर्ती 500 पदों पर होगी जो कि एक बड़ी भर्ती है, विभिन्न राज्यों में पदों की संख्या अलग अलग है, अगर विशेष रूप से छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां कुल 12 पद है, जो लोग छत्तीसगढ़ से आवेदन करना चाहते है,वो इन पदों पर आवेदन कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है, आवेदन करने का लिंक भी नीचे दिया गया है, ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ने के बाद ही इन पदों हेतु अप्लाई कर सकते है।यह भर्ती अधिसूचना 02/05/2025 को जारी हुई है । इस भर्ती से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां नीचे दी गई है ।
बैंक ऑफ बड़ौदा | Vacancy |
---|---|
संस्था/विभाग | बैंक ऑफ बड़ौदा BOB |
पद का नाम | प्यून (ऑफिस असिस्टेंट) |
कुल पद | 500 |
नौकरी | रेगुलर बेसिस |
आवेदन | ऑनलाइन |
नौकरी स्थान | ऑल इंडिया |
अंतिम तिथि | 23.05.2025 |
विभागीय वेबसाइट |
पदों के नाम और उनकी शैक्षणिक योग्यताये:–
ऑफिस असिस्टेंट (प्यून)
- बैंक ऑफ बड़ौदा चपरासी भर्ती 2025 के लिए अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं कक्षा पास होना चाहिए
- इसके साथ ही अभ्यर्थी को संबंधित क्षेत्र की स्थानीय भाषा को पढ़ने, लिखने, बोलने का ज्ञान होना चाहिए।
महत्वपूर्ण तिथियां:–
आवेदन की प्रारंभिक तिथि:–
आवेदन की अंतिम तिथि:–
आयु सीमा :–
बैंक ऑफ बड़ौदा चपरासी भर्ती 2025 के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 26 वर्ष रखी गई है इसमें आयु की गणना 1 मई 2025 के अनुसार की जाएगी जबकि सभी आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।
विभिन्न पदों हेतु सभी महत्वपूर्ण लिंक :-
विभागीय विज्ञापन पीडीएफ डाउनलोड यहाँ क्लिक करें
वर्तमान की कुछ और भर्तियां,इन्हें भी देखें नीचे लिंक पर क्लिक करें-
कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला सुकमा छ.ग. भर्ती
जिला सक्ति छ.ग. में निकली भर्ती 2025 : Sakti Jila Vacancy 2025
जिला पंचायत कोरिया बैकुंठपुर छ.ग.में संकाय सदस्य जिला पंचायत संसाधन केंद्र DPRC के पदों पर भर्ती।